Thursday, 29 August 2019

why dogs are locking after sex, संभोग के बाद कुत्ता कुत्ती क्यों अलग नही हो पाते, संभोग के बाद कुते लोक क्यों लगते है ?

       सेक्स करते समय कुत्ता ओर कुत्ती आपस मे क्यो चिपक जाते है?

हेलो दोस्तो कैसे हो आप सभी  स्वागत है
आप सभी का तहदिल से, दोस्तो  आज का टॉपिक knowledge के लिए बनाया है, ताकि आप सभी जान लो के ये होता क्यों है आखिर किस लिए,  आज हम जाने गए कि dogs सेक्स करने के बाद एक दूसरे से चिपक क्यों जाते है,  दोस्तो आशा करता हु की ये जानने के बाद आप लोग कुतो को ऐसी स्तिथि मैं देखकर उन्हें नही मारने का प्रण लेंगे,  तो चलिए बिना समय खराब किये शुरू करते है।  

 


आज हम इस process की पूरी जानकारी देंगे,  लोगो मे सही जानकारी की कमी के कारण अलग अलग धारणाएं पैदा होती है। जब गली मैं कुत्ता और कुती आपस मे सम्भोग यानी सेक्स करते है तो आप कुछ समय के बाद देलहते है कि नर कुत्ता अपने आप को अलग करने की कोशिश करता है लेकिन हो नही पता क्योकि उसका लिंग मादा की योनि मैं अटैक गया होता है।  ऐसी स्तिथि मैं आस पास से गुजर रहे लोगो की कोशिश होती है कि वो कुते को अलग करे,  इसी के चलते वे कुते को डंडे से मरता है, जो कि बहुत गलत है,  लोग चहाते तो है उसका अलग करना, लेकिन दोस्तो बता दे कि ऐसे टाइम पे कुते को नही मरना चाहिए, उनको अपने हाल पर छोडना ही इस परेशानी का हल है, दोस्तो बता दे कि ये टाइम यानी ये अवस्था बहुत ही नाज़ुक होती है इस टाइम पे ओर पोटी करते टाइम सबसे कमजोर स्तिथी मैं होता है,




   चलो अब देखते है ये होता किस वजह से है-- होता ये है कि male dog का लिंग, योनि के अंदर जाने के बाद सूज जाता है, ये एक प्राकृतिक प्रकिर्या है, ये प्रक्रिया 15-20 मिनट तक भी चल सकती है, हैम लोगो को चाहिए कि ऐसे समय मैं उन्हें अलग न करे , उन्हें अपने हाल पे ही छोड दे।  


नर कुते के लिंग के अंदर एक छोटी सी हड्डी पायी जाती है जिसे BACULUM बकलम कहते है। ये हड्डी कुते को सेक्स करने मे सहायता करती है, एक बार लिंग के योनि मैं प्रवेश के पश्चात लिंग की जड़ मैं पायी जाने वाली ग्रंथि जिसका नाम BALBUS GLANDIS बल्ब्स गलैंडिस होता है, मैं खून का थक्का जमना शुरू हो जाता है, जिसकी वजह से से लिंग की मोटाई बढ़ने लगती है।  कभी कभी मादा dog घबराहट के कारण से उथल पुथल करने लगती है जो कि नर कुते के लिए परेशानी का कारण बन जाती है।  अतः आप कबि भी ऐसा होते देखते हो तो कुत्ते की मारे नही बल्कि उन्हें अपने हाल मैं ही छोड़ दे। वे प्राकृतिक रूप से कुछ समय बाद खुद  ही अलग हो जाएंगे।  




ऐसा नही है कि ये समस्या सिर्क कुत्तो मैं पायी जाती है कई बार ऐसे केस दर्ज किए गए है जहाँ पर पति पत्नी को सेक्स के तुरंत बाद hospital जाना पड़ा हो । मनुष्यों के इस संसार मे कई लोग भली भांति समझ सकते है। आप चाहे कुछ भी कहे पर ये सचाई है।  


तो दोस्तो कैसी लगी आप लोगो को ये जानकारी उम्मीद करता हु की आप लोगो को ये जानकारी पसंद आई होगी, आप अपने दोस्तों के साथ इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, ताकि बहुत से अधूरी जानकारी के बिना बहुत से कुतो की जान भी लेलेते है, इन्हें बचाये .                            

 

                                        ।धन्यवाद।


EmoticonEmoticon