Friday, 4 October 2019

Anabelle comes home in hindi, Anabelle comes home review and Dow

Tags

एनाबेल कम्स होम मूवी रिव्यु



क्रिटिक रेटिंग  3.5/5


अवधि -  2 hours 31 minutes


निर्देशक -  गेरी डॉबरमैन


कलाकार -  पैट्रिक विल्सन , वेरा फार्मिगा , मेकेना ग्रेस ,  मेडिसन इजमेन


मूवी टाइप - Horror



एनाबेल कम्स होम एनाबेल सीरीज की तीसरी फिल्म है और ' कंज्यूरिंग यूनिवर्स ' की सातवीं फ़िल्म है। फ़िल्म में एक गुड़िया एक बार फिर लोगो को डरा रही है। इस बार यह गुड़िया वरेन्स ( पैट्रिक विल्सन और वेरा फार्मिगा ) की 10 साल की बेटी जुड़ी ( मेकेना ग्रेस ) और उनकी नैनी को निशाना बनाती है। क्या इस बार एनाबेल अपने इरादों में कामयाब होगी ?  इसी पर है ये सारी फ़िल्म।



अब करते है कहानी की बात:-

कहानी:- पवित्र बक्से मैं बैंड एनाबेल के ऊपर लिखा हुआ होता है कि ' इसे न खोले ' आपको इसके लिए हॉरर फ़िल्मोंक फैन हिना जरूरी नही है क्योंकि होता इसका बिल्कुल उल्टा हौ। फ़िल्म की शुरुआत ऐड और लॉरेन के घर मे गुड़िया लाने से होती है वर इसे अपने बेसमेंट में बंद कर देते है। उनकी बेटी जुड़ी  को स्कूल मे सभी लोग चिड़ाते है जब यह कपल वीकेंड पर घर से बाहर जाता है तो उनकी बेटी और उसकी यंग नैनी मेरी एलेन घर पर रह जाते है सब कुछ ठीक रहता है जब तक कि मेरी की बेस्ट फ्रेंड  डेनिएला घर के आसपास अपने मार चुके पिता के बर्र मैं जानने के लिए नही आती है। आगे क्या होता है इसे जानने के लिए आप लोगो को पूरी फीम देखनी पड़ेगी

https://drive.google.com/file/d/1HKnw290v_OQyO3PNDUl0KO0O5no_pBWS/view?usp=drivesdk

अब दोस्तो बात करते है इसे कैसे ओर कहा से डाउनलोड करे घबराए नही मैं हु ना मैं आप लोगो को डायरेक्ट लिंक दूंगा लेकिन ये लिंक torrent का है ये लिंक आपको टोरेंट एप्लीकेशन मैं काम आएगा वही से फ़िल्म डाउनलोड हिने लगेगी , सिंपल है बस आपको अपने प्ले स्टोर से टोरेंट app डाऊनलोड करनी है और इस लिंक को डाउनलोड करना है वो सुधा ही आपको टोरेंट app मैं लेजायेगा झा आपकी फ़िल्म डाऊनलोड होनी स्टार्ट हो जाएगी।















EmoticonEmoticon