Tuesday, 19 November 2019

How to make a Girlfriend | ladki patane ke tarike | how to impress a girl in hindi | 2019 | Hindi Jankari

Tags

 

क्या आप भी एक गर्लफ्रैंड की तलाश में हो तो आज आपकी ये तलाश पूरी हो गयी है आप लोग सही जगह आये हो आज में आप लोगो की गर्लफ्रैंड बनवा कर ही दम लूंगा बस आप लोगो को ये ततरीके फॉलो करने है:-



ऐसे कई सारे काम होते हैं जो आमतौर पर लड़के बड़ी आसानी से कर लेते हैं लेकिन कुछ काम ऐसे भी होते हैं जिन्हें करने में उनको बहुत सारी मुश्किलें आती हैं, जिसमें एक सबसे बड़ा काम है लड़की को इंप्रेस करना या लड़की पटाना 



लेकिन क्या करे आज कल लड़की पटाने मैं भी कंपीटिशन है  और इतना ज्यादा कंपटीशन बढ़ गया है कि आपकी पसंद की लड़की या किसी भी लड़की को पटाना एक मुश्किल काम हो चुका है। लड़कों के साथ अक्सर ऐसा होता है कि वह सिर्फ इस बात को समझ नहीं पाते कि जिस लड़की से वह बात करते है  उसे पटाने के चक्कर मे वे नए नए तरीके आजमाते है बता दु की कोई भी लड़का नही चाहता कि जिस लड़की से वह बात करता है उसके सामने उसका इम्प्रैशन खराब हो जाये क्योकि लड़को को पता होता है कि उनकी एक गलती उनको उनके क्रश से दूर कर सकती है।



वक्त के साथ साथ हमें अपने तौर-तरीकों में भी बदलाव करना चाहिए और बताओ अगर बेहतर दिशा में जाए तो यहां पर आपका काम बन सकता है और आपकी दोस्ती आसानी से प्यार में बदल सकती है।




मैं आप लोगो को कुछ ऐसे ही बात बताऊंगा जिन पर आप गौर करेंगे:-



आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उसे आप वक़्त दीजिये और जताये की आप हर पल उसके साथ है, जैसे जब वह स्कूल या कॉलेज जाने के लिए निकल रही हो तो आप उसके साथ साथ चलिये और कोशिश कीजिये की उससे कुछ ना कुछ बात कीजिये। कुछ दिनों तक लगातार आप ऐसा करने के बाद अचानक से आप उस लड़की को इग्नोर करना शुरु कीजिए। बता दें की आप खुद देखेगें की उस दिन से ही वो लड़की आपको ढूँढना शुरू कर देगी और यह भी जरूर पूछेगी की कल आप साथ क्यों नहीं आए और फिर इस तरह आपकी बात बन जाएगी।





सबसे पहले आपको उससे नजर से नजर मिलाकर बात करना सीखना होगा। कई बार ऐसा भी होता है की कुछ बातें मुह से ना बोल कर आँखों आँखों में ही हो जाती है और सामने वाला आपकी बात को समझ भी जाता है। बात करने का यह सबसे अच्छा तरीका है और चूंकि लड़कियों थोड़ी शर्मीली भी होती है तो उन्हे भी लड़कों का ये तरीका काफी पसंद आता है।



हर लड़की चाहती है कि उसे उसका साथी या ब्यॉयफ्रेंड कुछ स्पेशल फील कराए तो ऐसे में अगर आप उसका ऑटोग्राफ ही मांग लीजिये और पूछ डालिए कि क्या मुझे आपका ऑटोग्राफ मिल सकता है। आपका इतना कहना ही है की वो बहुत खुश होंगी और निश्चित रूप से आपकी लड़की पटाने की सम्भावना काफी बढ़ जाएगी।




लड़कियों की भावनाएं समझने की कला सबसे अधिक मायने रखती है. आप तभी किसी लड़की को पटा सकेंगे यदि आप उसे अच्छे से जानते होंगे और उसकी भावनाओं की कदर करते होंगे.




लड़कियां भी हम लड़कों की तरह ही होती है लेकिन वह कभी अपनी इच्छाएं ज़ाहिर नहीं करती. वह हमे बाहर से जितनी उलझी और कंफ्यूज़ नजर आती हैं, अंदर से वह उतनी ही मासूम और नाजुक होती है. ख़ास कर लड़कियां भावुक बेहद जल्दी होती हैं. ऐसे में अगर आप किसी लड़की से सच्चा प्यार करते हैं और उसको पाना चाहते हैं तो पहले उस लड़की को अच्छे से समझने की कोशिश करें. आप उसकी पसंद और ना-पसंद के बारे में सुचेत रहें ताकि भविष्य में आपकी कोई बात उसे दुखी ना कर दे




लड़कियां अपना सही साथी चुनने से पहले केवल शक्ल और पर्सनालिटी ही नहीं देखती बल्कि वह सबसे पहले लड़के की स्मार्टनेस को चेक करती है. अगर कोई लड़का अपने स्मार्ट अंदाज़ से उन्हें इम्प्रेस करने में कामयाब हो जाता है तो वह जिंदगी भर उसका हाथ थामने को और उनके साथ कंधे से कंधा मिला कर चलने को तैयार रहती हैं.



बहुत सी लड़कियां शक को अपना जीवन बना लेती हैं. ऐसे में हो सकता है कि आपकी क्रश को आपसे प्यार तो हो लेकिन वह किसी शक के चलते आपको अनदेखा कर रही हो. तो यदि आप लड़की के उस शक को जड़ से खत्म कर दें तो वह आपके प्यार में बुरी तरह से घायल हो सकती है



इस बात का ख़ास ख्याल रखें कि जब भी आप उस लड़की के सामने आए तो आपका ध्यान केवल उसी पर रहे. क्यूंकि बहुत से लड़के हर आती जाती लड़की को ताकते रहते हैं. ऐसे में यदि आप लड़की के सामने किसी दूसरी खूबूसरत लड़की को देखते हैं तो वह आपको आवारा समझ कर ठुकरा देगी. तो कोशिश करें कि आप कभी भी किसी लड़की के सामने दूसरी लड़की को ना देखें.




लड़कियों को बातें करना बहुत पसंद होता है. ऐसे में यदि आप उनके साथ बैठे हो तो कोशिश करें कि उन्हें बोलते समय ना टोके. जब वह अपनी बात ख़त्म करें तो आप उसका तुरंत अच्छा जवाब देने का प्रयास करें ताकि लड़की को यह एहसास हो कि आप उसकी बातों से कभी बोर नहीं हो सकते और उसे ऐसे ही सारी उम्र बर्दाश्त कर सकते हैं. ऐसे में वह लड़की आपकी इस अदा पर फ़िदा हो जाएगी और आपकी तरफ आकर्षित होने लगेगी.




तो दोस्तो आज के लिए बस इतना ही टिप्स तो ओर भी बहुत सारी है लेकिन मुजे पूरा यकीन है कि आप लोगो का काम इन्ही टिप्स से बन जायेगा  लेकिन जाते जाते मैं आप लोगो को कुछ फॉर्मूले बताऊंगा जो आपकी मदद करेंगे लड़की पटाने मैं:-

 

फार्मूला नंबर वन



लड़कियों को बातों के जाल में फंसाना उनके करीब जाने का सबसे उत्तम तरीका है. आपने शाहरुख़ खान की फिल्म “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” जरुर देखी होगी. इस फिल्म में शाहरुख़ ट्रेन में लड़की को पटाने के लिए उसे कहते हैं कि “लगता है मैंने आपको पहले भी कहीं देखा है”. यह भले ही अब एक डायलॉग बन चुका है लेकिन लड़कियां सच में इस टोटके से इम्प्रेस की जा सकती है. फार्मूला नंबर वन पर की गई हमारी रिसर्च के अनुसार आप जिस लड़की को पटाना चाहते हैं उसे आप देखते हुए इशारा करें कि उसकी गाल पर कुछ है. जब वह गाल साफ़ करे तो आप उसे बोलो कि इस गाल पर नहीं दूसरी गाल पर है. इस असरदार फोर्मुले को इस्तेमाल करके हमने कईं लड़कों को लड़कियों को पटाते हुए देखा है और यह फार्मूला आज तक 100 में से 70 फ़ीसदी काम आ चुका है.



फार्मूला नंबर दो


यदि आपका दिल आपकी दोस्त या फिर आपके साथ काम करने वाली लड़की पर आया है तो हमारा फार्मूला नंबर दो आपके लिए रामबाण साबित हो सकता है. इस फार्मूला के अनुसार आप अपने फोन की रिंगटोन हमेशा रोमांटिक रखें. क्यूंकि लड़कियां रोमांटिक गीतों को अधिक पसंद करती हैं ऐसे में वह उस गीत को सुन कर आपकी तरफ आकर्षित होगी. बहुत सी लड़कियां ऐसी स्तिथि में लड़कों से रिंगटोन में बज रहे गाने के बारे में खुद पूछने आती हैं. तो यदि आपकी किस्मत ने आपका साथ दिया तो  यह फार्मूला आपके लिए विशेष साबित हो सकता है. इससे लड़की आपकी दोस्त बन सकती है और दोस्ती की शुरुआत को आप फिर धीरे धीरे प्यार में बदल सकते हैं



















EmoticonEmoticon